मुंबई: सबवे गिरने की फैली अफवाह, पश्चिम रेलवे की कई ट्रेनें 50 मिनट तक रहीं बाधित

रविवार शाम को खार और सांताक्रुज स्टेशन के बीच स्थित सबवे की छत गिरने की अफवाह फ़ैल गयी जिससे पश्चिम रेलवे के यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी। थोड़ी देर में पश्चिम रेलवे ने इसे मात्र अफवाह बताया और ध्यान नहीं देने की बात कही। इस अफवाह से पश्चिम रेलवे काफी देर तक हलकान रहा।

परे ने ट्वीट कर दी जानकारी 

पश्चिम रेलवे ने आधिकारिक रूप से ट्वीट करते हुए कहा कि तकनीकी खराबी के चलते खार और सांताक्रुज़ के बीच कुछ समय के लिए रेल यातायात बंद कर दिया गया था। अब सबवे रेलवे इंजीनियरों के द्वारा सुरक्षा जांच को ठीक कर लिया गया है। यातायात लगभग 5:45 बजे बाद में सभी लाइनों पर फिर से शुरू हो गयी है।

पश्चिम रेलवे ने बताया कि गोरेगांव की तरफ जाने वाली पश्चिम रेलवे के हार्बर लाइन पर तकनीकी खराबी आने के बाद कुछ लोकल को बांद्रा स्टेशन पर कैंसिल कर दिया गया। इसके बाद 5:52 बजे फिर से यातायात सुचारु रूप से शुरू हुआ। 

 क्या था मामला?

दरअसल रविवार शाम 5 बजे के बीच यह अफवाह फैली कि खार और सांताक्रुज स्टेशन के बीच सबवे का कुछ भाग गिर गया है। इसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर रेलवे के कर्मचारी पहुंच गए लेकिन उन्हें ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया।

इन अफवाहों के चलते पश्चिम रेलवे की ट्रेने 50 मिनट तक प्रभावित हुई. अनेक यात्री पटरियों पर उतर कर पैदल ही अपने ठिकाने की तरफ चल दिए। इसके बाद रेलवे ने ट्वीट कर अफवाहों को खंडन किया और स्थिति को सामान्य बताया।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़