‘बदला’ को नजरअंदाज करने वालों पर भड़के अमिताभ बच्चन, शाहरुख ने दिखाई चालाकी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'बदला' ने लगभग 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए यह बड़ी सफलता है। पर इस फिल्म की सफलता के बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर से लेकर किसी ने बात नहीं की और यह बात अब बिग बी को खटग गई है। उन्होंने यह नाराजगी ट्वीट करके निकाली है। जिस पर शाहरुख भी सामने आ गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि फिल्म ने इतना अच्छा बिजनेस किया है लेकिन न ही मेकर्स इसके लिए उत्साहित हैं न ही प्रोड्यूसर और न ही डिस्ट्रीब्यूटर, न ही इंडस्ट्री से जुड़े लोग। किसी के पास समय नैनो सेकंड का टाइम भी नहीं है कि फिल्म की तारीफ कर दें। 

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद ही शाहरुख खान ने लिखा कि सर हम तो वेट कर रहे थे कि आप कब सबको पार्टी दे रहे हैं। हम हर रोज जलसा के बाहर वेट कर रहे हैं। 

शाहरुख के इस ट्वीट के बाद फिर से बिग बी ने लिखा कि ओए फिल्म में काम हमने किया, प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम दें। हर रोज जलसा के बाहर कोई नहीं आता। 

अमिताभ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए फिर शाहरुख ने लिखा कि सर फिल्म आपकी, एक्टिंग आपकी है। हिट आपकी वजह से हुई है... आप न होते तो फिल्म ही न होती। तो पार्टी... भी?

इन दोनों सुपरस्टार्स का यह अंदाज देखकर फैंस भी परेशान हो उठे हैं कि यह सिर्फ एक मजाक था या बिग बी, शाहरुख पर सच में भड़क गए हैं

'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की है। फिल्म की कहानी के मर्डर मिस्ट्री पर बनाई गई है जो एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है। शाहरुख खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़