जांच के बीच शव लाने की तैयारी?

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर आशंका के बादल घिरते ही जा रहे हैं तमाम लोग तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। इसी बीच यह खबर आ रही है कि श्रीदेवी जिस जिस होटल के कमरे में रुकीं थीं उस कमरे के लैंडलाइन और श्रीदेवी के फोन के कॉल रिकॉर्ड दोनों खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पानी में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत- रिपोर्ट

दो अलग-अलग रिपोर्ट

दुबई की एक अंग्रेजी समाचार पत्र गल्फ न्यूज के मुताबिक़ 26 फरवरी के दिन श्रीदेवी की जो फॉरेंसिक रिपोर्ट आई उसके अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई। यही नहीं दावा यह भी किया गया कि श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल की भी मात्रा मिली। अगर दावे सच है तो इसका मतलब यह है कि मौत से पहले क्या श्रीदेवी नशे में थीं, क्या वे इतना नशे में थीं कि वे  अपना सही से बैैैलेंस भी संभाल नहीं  सकीं और वे बाथ टब में गिर गयीं। जबकि पहले रिपोर्ट में यह कहा गया था कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई।

यह भी पढ़ें : इस वजह से देरी हो रही है श्रीदेवी के शव को मुंबई लाने में!

दुबई पुलिस कर रही है जांच 

दुबई पुलिस श्रीदेवी के फोन की कॉल रेकॉर्ड भी खंगाल रही है। साथ ही श्रीदेवी जिस होटल में रुकी थीं उस होटल के कर्मचारियों से भी पूछताछ चल रही है, तो क्या यह मान कर चला जाये कि दुबई पुलिस को अभी भी इस पूरे मामले में ऐसा क्या संदेहजनक लग रहा है जो उसने जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है? यही नहीं पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से भी पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी की तरह इन कलाकारो की भी हुई थी अकस्मात मौत!

कब आएगा शव?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को सोमवार को भी नहीं आ पायेगा। हालांकि यह भी खबर है कि परिजनों को शव सौंपने की आखिरी तैयारी चल रही है साथ ही मुंबई स्थित उनके भाग्य बंगले पर भी तैयारी लगभग लगभग पूरी हो चुकी है, लेकिन बंगले में सन्नाटा फैला हुआ है और बंगले के बाहर श्री के प्रशंसकों समेत पुलिस और मीडिया का भारी हुजूम लगा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़