'भूत पुलिस' में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की जमेगी जोड़ी

पहली बार किसी फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जोड़ी जमने वाली है। जी हां, आज रमेश तौरानी ने अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) का ऐलान कर दिया है। यह एक स्पूकी एडवेंचरर जॉनर की फिल्म होगी।  इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे। 

खबरों की माने तो सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर 'भूत पुलिस'  फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। लॉकडाउन के कारण बहुत सारी फिल्में रिलीज की राह देख रही हैं। वहीं कुछ फिल्ममेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही अपनी फिल्में रिलीज कर दी हैं। पर अब कोरोना के कुछ हद तक नियंत्रण में आने के बाद सरकार ने सशर्त फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग शुरु करने की अनुमति दी है। 

यह भी पढ़ें: कौन हैं संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से क्या है कनेक्शन?

सैफ अली खान को दर्शकों ने आखिरी बार फिल्म जवानी जानेमन में देखा था। इस फिल्म में वे अलाया फर्नीचरवाला के साथ नजर आए थे। साथ ही फिल्म में अहम किरदार में तबू भी नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि इससे पहले रिलीज हुई फिल्म तानाजी में सैफ की एक्टिंग की खासी तारीफ हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे। 

वहीं बात करें अर्जुन कपूर की तो उन्हें आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म पानीपत में देखा गया था। इस फिल्म के लिए जहां संजय दत्त की तारीफ हुई थी, वहीं अर्जुन कपूर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

अब अर्जुन कपूर और सैफ अली खान का किसी फिल्म में एक साथ आना दर्शकों में थोड़ा एक्साइटमेंट जरूर लाएगा। पर अर्जुन कपूर के ऊपर थोड़ा प्रेशर जरूर रहेगा, क्योंकि उन्हें दर्शकों के सामने उन्हें खुद को एक अलग अवतार में पेश करना होगा।

यह भी पढ़ें: इस बड़े एक्टर की परिवार सहित खुद की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

अगली खबर
अन्य न्यूज़