बैंक ऑफ महाराष्ट्र 6 और शाखाएँ जोड़ी

(File Image)
(File Image)

बुधवार, 24 मार्च को, बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BoM), एक सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता, ने छह नई शाखाएँ खोलीं, जिसका नेटवर्क 1,949 शाखाओं तक फैला।

BoM ने कहा कि इन छह शाखाओं में से, जो कोलकाता ज़ोन में हैं - एक शाखा पोर्ट ब्लेयर में है और अन्य पाँच पश्चिम बंगाल में हैं, BoM ने एक बयान में कहा।  यह बैंक के अभिनव डिजिटल बैंकिंग समाधान के साथ ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाएगा।

इसके अलावा, बैंक प्रौद्योगिकी में निवेश के साथ अपने उत्पादों, सेवाओं और डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म के विस्तार पर भी काम कर रहा है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों के अनुभवों में सुधार करना और उन्हें अपनी वित्तीय आवश्यकताओं के अनुरूप उत्पादों की एक श्रृंखला की पेशकश करना है।

इस बीच, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने 150 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है।  इसने जनरल ऑफिसर पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आवेदन ऑनलाइन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 अप्रैल, 2021 है।

दूसरी ओर, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने पिछले कुछ वर्षों में डिफॉल्टरों को ऋण देने के लिए INR 7,000 करोड़ से अधिक लिखा था।  अतीत में, 2011 और 2020 के बीच व्यापक डेटा तक पहुंच और समाचार एजेंसियों द्वारा उजागर किया गया था।  बैंक ने अपने बचाव में कहा है कि स्थायी रूप से ऋण माफ नहीं किया गया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़