इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देंगे - अजित पवार

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (ajit pawar) ने बताया कि राज्य में बढ़ते प्रदूषण और संभावित खतरों को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार इलेक्ट्रिक वाहनों को प्राथमिकता देगी।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पिंपरी-चिंचवड में महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा राज्यों के लिए फिटवेल मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड की वितरण सेवा का उद्घाटन किया।  वह उस समय बात कर रहा था।  राजेश पाटिल, आयुक्त, पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम, फिटवेल मोबिलिटी प्रा।  लिमिटेड के रवींद्र कांगरालकर, चैतन्य शिरोले, ए.  शशांक, केदार, जगदीश कदम और कंपनी के कर्मचारी मौजूद थे।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि फिटवेल मोबिलिटी प्रा.  पिंपरी-चिंचवड़ को पिछले कुछ वर्षों से MIDC ऑटो हब के रूप में जाना जाता है।  अब पिंपरी-चिंचवड़ को इलेक्ट्रिक वाहनों के सेल्स हब के तौर पर नई पहचान मिलेगी।  फिटवेल मोबिलिटी के जरिए बेचे जाने वाले इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स इन सभी प्रकार के प्रदूषण से मुक्त होंगे।  यात्री और माल ढुलाई क्षेत्र में अलग जगह बनाई जाएगी।  पेट्रोल, डीजल, गैस, इलेक्ट्रिक मोटर की सीमाओं को ध्यान में रखते हुए यात्रियों और माल ढुलाई के लिए एक अच्छा, उचित, स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त, फायदेमंद विकल्प है।

यह भी पढ़े- राज्य में बुधवार को कोरोना के 8159 नए मरीज आये सामने

अगली खबर
अन्य न्यूज़