PMC Bank crisis: आरोपियों को मिली दो दिन की पुलिस हिरासत

मुंबई की किला कोर्ट ने पीएमसी बैंक घोटाला मामले में गिरफ्तार आरोपी और HDIL के संचालक राकेश वाधवान, सारंग वाधवान और बैंक के पूर्व चैयरमेन वारियम सिंह को 16 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। सोमवार को PMC Bank घोटाले मामले की सुनवाई थी। जब कोर्ट के अंदर सुनवाई चल रही थी तो उसी समय कोर्ट के बाहर PMC Bank के सैकड़ों खाताधारक विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कोर्ट परिसर में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे।

सोमवार को हुई सुनवाई में अभियोजन पक्ष के वकील ने तीनों आरोपियों की हिरासत को दो दिनों के लिए बढ़ाए जाने की मांग की, जिस पर बचाव पक्ष के वकील ने आपत्ति नहीं जताई।

पढ़ें: PMC बैंक मामला- सारंग वधावन और राकेश वधावन 14 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में

वकील ने अदालत को सूचित किया कि कहा कि इस जांच में हर रोज कुछ नए घटनाक्रम सामने आ रहे हैं और पुणे में जॉय थॉमस की अतिरिक्त नौ से दस संपत्तियां होने की जानकारी मिली हैं।  

इसके बाद दोनों पक्षों की दलीलों को सुनकर अदालत ने तीनों आरोपियों को दो दिन यानी को 16 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसके पहले हुई सुनवाई में कोर्ट ने इन्हें 14 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा था।

इस दौरान प्रदर्शनकारी आरोपी के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। उन्होंने अदालत के गेट के बाहर "नो बेल, लंबी जेल, नो टू बैंक्स" के नारे भी लगाए। 

पढ़ें: PMC घोटाले से सरकार का कुछ लेना देना नहीं है- वित्त मंत्री

अगली खबर
अन्य न्यूज़