भांडुप के अस्पताल में आग लगने से 10 की मौत

भांडुप के ड्रीम मॉल (Dream mall) के सनराइज अस्पताल (Sunrise hospital)  में आधी रात के आसपास आग लग गई।  गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे आग लगी, जिससे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आग अब काबू में है। मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori pednekar) भी मौके पर पहुंचे हैं और बचाव अभियान को तेज करने का आदेश दिया है।

सनराइज अस्पताल में विस्फोट में 10 लोग मारे गए हैं और मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।  इस अस्पताल में कोरोना के मरीजों का इलाज किया जाता है।  मॉल की पहली मंजिल पर शुरू में आग लग गई।  आग तब मॉल के अस्पताल में फैल गई।  अस्पताल 76 मरीजों का इलाज करता है।

भांडुप अग्निकांड से अब तक 61 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।  4 लोगों की तलाश जारी है।  मॉल के चारों तरफ आग फैल गई है और बचाव अभियान के दौरान फायर ब्रिगेड को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।  फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियों से आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।  मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर और अतिरिक्त नगर आयुक्त सुरेश काकानी भी मौके पर पहुंचे हैं।

मेयर किशोरी पेडनेकर ने आश्चर्य जताया है कि ड्रीम मॉल में अस्पताल कैसे चला गया।  किशोरी पेडनेकर ने कहा कि इस मामले की भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े- कैंसर रोगियों के रिश्तेदारों के लिए म्हाडा के 100 घर

अगली खबर
अन्य न्यूज़