जोगेश्वरी स्टेशन के पास बीएमसी ने तोड़े अवैध दुकान ।

  • मुंबई लाइव नेटवर्क
  • सिविक

अंधेरी पूर्व बीएमसी वॉर्ड की ओर से  सोमवार को 30 से अधिक  अवैध दुकानों पर तोड़क कार्रवाई की गई जिन्होने  फुटपाथों पर अवैध अवैध कब्जा कर रखा था। अंधेरी पूर्व बीएमसी वॉर्ड  के सहायक आयुक्त प्रशांत सपकाले ने कहा कि अब फुटपाथ अतिक्रमण से मुक्त हैं , सभी अवैध निर्माणकार्यों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया है।  पश्चिमी उपनगर के जोगेश्वरी स्टेशन एक भीड़ भाड़ वाला स्टेशन है और इन अवैध निर्माणकार्य के कारण आने जानेवालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब इस तोड़क कार्रवाई के बाद आनेजानेवालों को इस तरह की किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।  

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- आईपीएल सिर्फ पैसे कमाने के लिए , साफ सुथरा मनोरंजन नहीं ।

नौ दिनों पहले ही निर्मित अवैध एक्सटेंशन को हटाने के लिए इन सभी दुकान मालिकों को पहले नोटिस जारी किए गया था, लेकिन दुकानवालों ने इसपर किसी भी तरह से कोई कार्रवाई नहीं की। जिसेक बाद बीएमसी ने अपनी कार्रवाई शुरु की।  

बीएमसी के मराठी स्कूलों में अंग्रेजी पहली भाषा

इस बीच, बीएमसी  ने पिछले एक सप्ताह में 994 होटल और रेस्तरां का निरीक्षण किया। जबकि 620 होटलों को  आग सुरक्षा उपायों के लिए निरीक्षण रिपोर्ट (आईआर) नोटिस जारी किए गए हैं और निर्धारित समय में आग सुरक्षा मानदंडों का पालन करने के लिए कहा गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़