बीएमसी ने मरीजों को मुफ्त भोजन देने के लिए ताज कैटरर्स के साथ मिलाया हाथ

कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच बीएमसी द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती मरीजों को मुफ्त भोजन देने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने गुरुवार को ताज कैटरर्स के साथ करार किया।बीएमसी ने सहयोग की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर कहा, "बीएमसी ताज-कैटरर्स के साथ सहयोग कर रही है ताकि सिविक-संचालित अस्पतालों में भर्ती मरीजों को भोजन उपलब्ध कराया जा सके।"

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को आश्वस्त किया कि राज्य के पास पर्याप्त फीडस्टॉक हैं जबकि खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने घोषणा की कि राज्य में अगले छह महीनों के लिए खाद्यान्न का पर्याप्त बफर स्टॉक था। गुरुवार देर रात तक पांच नए मामलों का पता चलने के बाद शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 130 हो गई।  उनमें पुणे और कोल्हापुर का एक-एक, सांगली के तीन के अलावा एक-एक शामिल हैं।

राज्य के मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है, जिनमें 65 महिलाएं शामिल हैं, दोनों 65, जिनका 24 मार्च और 26 मार्च को निधन हो गया। इसके अलावा, फिलीपींस का एक नागरिक जो कोरोनोवायरस संक्रमण से उबर चुका था, लेकिन तब से उसकी मृत्यु हो गई, क्योंकि मृत्यु का कारण अलग था,  को कोरोना मौत टोल में नहीं गिना जाता है।

महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र में शुक्रवार को पांच व्यक्तियों ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया- चार नागपुर शहर में और दूसरा गोंदिया जिले में।

अगली खबर
अन्य न्यूज़