छगन भुजबल के आवास पर 22 कोरोना पॉजिटिव

राज्य में कोरोना(Coronavirus)  का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और शुक्रवार को राज्य में 36 हजार से ज्यादा नए मरीज सामने आए।  राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल(Chhagan bhujabal)  के सरकारी आवास में भी कोरोना ने दस्तक दी हैंभुजबल के आवास में कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल के मुंबई स्थित रामटेक आवास पर कुल 22 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। रामटेक में पिछले दो दिनों से कोरोना की जांच चल रही है। कुछ कर्मचारियों का परीक्षण किया जा रहा है और कुछ को रिपोर्ट का इंतजार है।  सबसे पहले, यह स्पष्ट हो गया कि रामटेक में 11 कर्मचारी कोरोनावायरस(Coronavirus)  से संक्रमित थे।

आवास के अन्य कर्मचारियों का अभी भी परीक्षण किया जा रहा है।  रामटेक में प्रभावित लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका है।  खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल नासिक के लिए रवाना हो रहे हैं। भुजबल को नासिक  में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करना था।

भुजबल द्वारा कल नासिक में हुई बैठक में मौजूद सिविल सर्जन को कोरोना हो गया । इसी वजह से भुजबल ने अपना नासिक दौरा रद्द कर दिया है। इस बीच, राज्य में कल कोरोना में भारी वृद्धि हुई है और एक दिन में 36,265 नए मरीज मिले हैं।  हालांकि, राज्य में कल 13 मरीजों की मौत हो गई। इस तरह कुल 8 हजार 907 मरीज ठीक होकर  एक दिन में घर चले गए।  साथ ही, राज्य में कल कुल 79 नए ओमाइक्रोन रोगियों का निदान किया गया था।

यह भी पढ़ेविपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एनसीपी नेता विद्या चव्हाण के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया

अगली खबर
अन्य न्यूज़