कोरोना वायरस - धारावी, माहिम और दादर में 63 नए मामले

मुंबई में कोरोना के हॉटस्पॉट धारावी में कोरोना पीड़ितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।  इसके अलावा, मारोन और दादर क्षेत्रों को भी कोरोना द्वारा अच्छी तरह से लक्षित किया गया है।  मंगलवार को धारावी, माहिम और दादर डिवीजनों में कुल 63 नए कोरोना मामले पाए गए।  लिहाजा, दोनों की मौत हो गई है।  63 मरीजों में से 46 धारावी से, 6 माहिम से और 11 दादर से हैं।  धारावी और दादर में एक-एक की मौत हुई है।

धारावी में 46 रोगियों की खोज के साथ, धारावी में कोरोना रोगियों की कुल संख्या 962 तक पहुंच गई है  साथ ही एक मौत से मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है।  धारावी में, 60 फीट रोड, नाइक नगर, कुंभारवाड़ा, काला किला, पीवी चायल और न्यू म्युनिसिपल चायल में एक-एक मरीज मिला है।  कुट्टुवाड़ी और ट्रांजिट कैंप में दो-दो मरीज पाए गए हैं।  धारावी मेन रोड, इंदिरा कुरैशी नगर और राजीव गांधी नगर में 3 और टी-जंक्शन पर 5 मरीज़ हैं।  प्रत्येक को 90 फ़ुटी रोड और धारावी क्रॉस रोड पर और आठ को माटुंगा लेबर कैंप में पाया गया।

माहिम में 6 रोगियों के साथ, माहिम में कोरोना के रोगियों की संख्या 143 हो गई है और मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है।  माहिम में अब तक 28 करोड़ मरीजों को छुट्टी दे दी गई है।  मंगलवार को, काशीनाथ बिल्डिंग, अरिहंत बिल्डिंग, न्यू पुलिस कॉलोनी, गेब्रियल हाउस, रानश्याम निवास और प्रजसेक सोसायटी में 1 रोगी पाया गया।

दादर में 11 नए रोगियों के साथ, दादर में कोरोनरी हृदय रोग के रोगियों की संख्या 125 हो गई है।  साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर सात हो गई है।  दादर में 21 करोड़ मरीजों को छुट्टी दे दी गई है।  मंगलवार को चितले रोड पर गुलमर्ग सोसाइटी, शिवाजी पार्क में गणेश भुवन, सुश्रुषा स्टाफ कॉलोनी, प्रियदर्शनी सोसाइटी, देवी पद्माबाई चावल, गुलमोहर सोसाइटी में गुलमोहर सोसाइटी में एक-एक मरीज पाया गया।  जय हनुमान सोसाइटी और दादर पुलिस लाइन में दो कोरोना रोगियों को पाया गया है और उन सभी पर उपचार शुरू किया गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़