BMC ने एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ दर्ज की FIR, कोविड नियम उल्लंघन से जुड़ा है मामला

बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ कोरोना वायरस (Coronavirus) गाइडलाइन के नियम उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक गौहर खान ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी नियमों का पालन नहीं किया। जिसके बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस के खिलाफ यह कदम उठाया है।

यह मामला मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बीएमसी द्वारा दर्ज कराया गया है। मुंबई पुलिस के जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने गौहर खान के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। मुंबई पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

बीएमसी के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान कोविड टेस्ट के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें घर में क्वारनटाइन रहने को कहा गया था, लेकिन बीएमसी को जानकारी मिली कि वह कोविड के लिए बनाई गए नियमों का वह पालन नहीं कर रहीं हैं। इसके बाद बीएमसी की जांच में जानकारी सही मिली।

बीएमसी के अंधेरी वॉर्ड ऑफिस की तरफ से गौहर खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद मुम्बई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़