वसई से विधायक हितेंद्र ठाकुर को आया साढ़े पांच लाख का लाइट बिल

बिजली के बढ़े (Electricity bill) हुए बिलों को लेकर लगातार लोग विरोध कर रहे हैं तो वहीं अब वसई से विधायक हितेंद्र ठाकुर (Hitendra thakur) को साढ़े पांच लाख का लाइट बिल आया है। विधायक हितेंद्र ठाकुर ने लाइट का बिल भरने से मना कर दिया है और इसके साथ ही उन्होंने लोगो से भी अपील की है कि वह लाइट का बिल न भरे। 

विधायक हितेंद्र ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें ज्यादा लाइट का बिल आया है तो वह ना भरे लेकिन अगर उन्हें हिसाब से लाइट का बिल आया है तो उसे जरूर भरे। हितेंद्र ठाकुर का कहना है कि 22 मार्च से उनके कॉलेज और स्कूल बंद है। ना ही तो किसी बच्चों की परीक्षा हुई और ना ही किसी तरह का कॉलेज चालू हुआ तो फिर इतना लाइट बिल आना उचित नहीं है। इसके साथ ही हितेंद्र ठाकुर का कहना है  उनके घरों के बिजली बिल भी काफी ज्यादा आये है।

दरअसल लॉकडाउन होने कारण बिजली कंपनियों ने लॉकडाउन के दरम्यान मीटर रीडिंग के हिसाब से बिल न भेजकर एवरेज के आधार पर बिल भेजा। लेकिन जब लॉकडाउन में थोड़ी राहत दी गई थी तब बिजली कंपनियों ने मीटर की रीडिंग शुरू की और ग्राहकों को बिजली बिल भेजना शुरू किया। कई ग्राहकों का कहना है कि उनके बिजली बिल बहुत ही ज्यादा भेजे गए हैं, हालांकि बिजली कंपनियों का कहना है कि ग्राहकों को बिल उनके मीटर रीडिंग के आधार पर ही भेजे गए हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़