उस 'बड़े नेता' का नाम बताए, अन्यथा माफ़ी मांगे अजोय मेहता - संजय निरुपम

  • मुंबई लाइव टीम & सचिन धानजी
  • सिविक

कमला मिल हादसे मामले में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने बीएमसी कमिश्नर अजोय मेहता पर उस बयान को लेकर निशाना साधा है जिसमें मेहता ने कहा था कि अवैध पब और बार पर कार्रवाई करने के विरोध में एक बड़े नेता ने उनसे कार्रवाई रोकने को कहा था। निरुपम ने कहा कि मेहता ने यह बयान लोगों को गुमराह करने के लिए दिया था। निरूपम ने मांग की कि मेहता उस बड़े नेता का नाम सामने लाएं या फिर अपने गैर जिम्मेदाराना बयान के लिए सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगे।

 यह भी पढ़ें : कमला मिल आग हादसा : बीएमसी कमिश्नर सभी होटलों को चेताया, ग्राहकों की सुरक्षा करो सुनिश्चित

पत्रकारों से बात करते हुए संजय निरुपम ने कहा कि इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी थी। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पहले ही इस घटना के लिए बीएमसी कमिशनर अजोय मेहता को जिम्मेदार बताया था और अभी भी वह इसी बात पर कायम हैं, लेकिन खुद सीएम देवेंद्र फडणवीस ने खुद ही उन्हें इस घटना के जांच की जिम्मेदारी सौंप दी।

निरुपम ने कहा कि जांच के दौरान 5 जनवरी को अजोय मेहता ने खुद सभा गृह की मीटिंग में यह कहा था कि एक बड़े नेता ने उन्हें फोन करके जांच को रोकने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें : कमला मिल आग हादसे की रिपोर्ट पेश: हुक्के की एक चिंगारी ने मचाया तांडव

निरुपम ने मेहता पर आरोप की बौछार करते हुए यह भी कहा कि मेहता ने खुलासा करते हुए कहा था कि उस बड़े नेता का खुद 17 होटलों में भागीदारी है। निरुपम के अनुसार कमला मिल हादसे को एक महीना हो जाने के बाद भी मेहता ने आज तक उस बड़े नेता के नाम का खुलासा नहीं किया।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष ने मेहता ने आरोप लगाया कि बीएमसी की नाकामी को छुपाने के लिए मेहता जानबूझ कर नेताओं को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। निरुपम ने आगे कहा कि अब वे अजोय मेहता को एक स्मरण पत्र भेजेंगे और उस बड़े नेता के नाम को सबके सामने लाने की मांग करेंगे।

यह भी पढ़ें : कमला मिल हादसा इफेक्ट: बीएमसी ने नियम उल्लंघन के चलते 62 होटल किये सील

अगली खबर
अन्य न्यूज़