कल्याण डोंबिवली के हॉटस्पॉट इलाकों में 31 जुलाई तक लॉकडाउन

कल्याण डोबिवली (Kalyan dombivali lockdown)  इलाके में लगातार कोरोना मामले की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रशासन ने 19 जुलाई तक कोरोना मामलो की संख्या को रोकने के लिए इलाके में कड़क लॉकडाउन लगाया था। हालांकी अब इस लॉकडाउन को हॉटस्पॉट वाले इलाको में बढ़ा दिया गया है। कल्याण डोंबिलवी( kalyan dombivli)  के हॉटस्पॉट इलाको में कड़क लाॉकडाउन को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। हालांकी जो इलाके हॉटस्पॉट में नहीं आते है उन इलाको में दुकाने P1 और P2 की तर्ज पर खुलेगी। 

नए हॉटस्पॉट के रुप में उभरा

कल्याण-डोंबिवली (KDMC) में लगातार कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। अब यह इलाका कोरोना (Covid-19 hotspot) के नए हॉटस्पॉट के रुप में उभर रहा है। इसके अलावा यह क्षेत्र अब ठाणे से आगे निकल गया है।यह हैरान करने वाली बात है कि कल्याण-डोंबिवली में मई के शुरू में बहुत कुछ नियंत्रण में था।

लेकिन बाद के दिनों में कोरोना मामलों में जिस तरह से वृद्धि हुई वह काफी चौकानें वाला है।हाल के दिनों में जिस तरह से कल्याण-डोंबिवली में COVID-19 के मामले बढ़े हैं उससे यह इलाका मुंबई महानगर क्षेत्र (MMR)  में कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट (KDMC Corona hotspot) बना दिया है।  

यह भी पढ़ेकोरोना वायरस की दवा रेमेडेसिविर की कालाबाजारी करते हुए 7 गिरफ्तार

अगली खबर
अन्य न्यूज़