भायखला के एक गोदाम में एक और भीषण आग लगने की खबर

मुंबई के भायखला (Byculla fire) इलाके के एक गोदाम में बुधवार की शाम, 12 जनवरी को भीषण आग लग गई। खातों के अनुसार, यह लेवल 2 की आग थी, जो भायखला के मदनपुरा इलाके के क्ले रोड में शाम 7:44 बजे लगी थी।

बृहन्मुंबई नगर निगम ने कहा कि आग ग्राउंड फ्लोर प्लस वन तक सीमित है।  हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

खबरों के मुताबिक, आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां, पांच जंबो टेंडर लगाए गए, जबकि एक एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। जल्द ही, मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा कि बाद में आग पर काबू पा लिया गया और कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

इतना ही नहीं आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस बीच, हाल ही में भायखला में भी ऐसी ही एक घटना हुई जहां 10 जनवरी की सुबह करीब साढ़े पांच बजे मुस्तफा बाजार के पास लेवल-2 में आग लग गई।

इसके अलावा, उसी दिन, घाटकोपर में एक गैस रिसाव की सूचना मिली थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दो घायल हो गए थे।  कुछ दिनों बाद, मुंबई पुलिस ने घाटकोपर स्थित कंपनी के पर्यवेक्षक को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें सोमवार, 10 जनवरी को गैस रिसाव के कारण, रिपोर्ट में कहा गया है।

यह भी पढ़े500 फीट तक के घरों के लिए संपत्ति कर में छूट का फैसला 1 जनवरी 2022 से होगा लागू

अगली खबर
अन्य न्यूज़