मुंबई- बेस्ट बस का सफर होगा और महंगा

मुंबई में कई स्थानों पर नागरिक बस से परिवहन करते हैं। हालांकी अब बेस्ट की  टिकट के दाम और बढ़ जाएंगे और इसका असर आम लोगो की जेब पर पड़ेगा। बेस्ट बस के टिकट के दाम अब 5 रुपये से बढ़कर 7 रुपये हो जाएंगे।  एसी बस टिकट के दाम भी बढ़ने वाले हैं। एसी बस का किराया प्रति 10 किमी पर 3 रुपये महंगा होगा। (Mumbai Best bus journey will be more expensive)

मुंबई नगर निगम प्रशासन ने BEST को कीमत बढ़ाने का निर्देश दिया

BEST की वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए दिए गए थे। BEST से प्रतिदिन लगभग 35 लाख यात्री यात्रा करते हैं। इसलिए BEST की वित्तीय स्थिति को सुधारने के लिए मुंबई नगर निगम प्रशासन ने टिकट की कीमत बढ़ाने का फैसला किया है।

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा

टिकट के दाम बढ़ने को लेकर आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। आदित्य ठाकरे ने ट्विट करते हुए कहा की "ऐसा लगता है कि यहां भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने बेस्ट बस किराया बढ़ाने का फैसला किया है, हमने हमेशा कहा है कि भाजपा मुंबई विरोधी है और यह प्रस्तावित किराया वृद्धि मुंबईकरों की जेब काटने का एक और तरीका है,हमने किराया दुनिया में सबसे किफायती रखा है और फिर भी हम 10,000 इलेक्ट्रिक बसों के बेड़े का विस्तार कर रहे थे, मुंबई विरोधी भाजपा शासन किराया बढ़ाकर और बसें कम करके मुंबईकरों को नुकसान पहुंचा रहा है"

यह भी पढ़े-  मुंबई: 2-3 मई को कांदिवली, बोरीवली के कुछ हिस्सों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी

अगली खबर
अन्य न्यूज़