मुंबई पुलिस को किया गया बदनाम? सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के हाथरस (Hathras) इलाके में बलात्कार की हुई घटना के बाद और रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद अब इस बात और सवाल खड़े हो हरे है क्या मुंबई पुलिस(Mumbai police)  को जानबूझकर निशाना बनाया गया? क्या मुंबई पुलिस को जानबूझकर बदनाम किया गया? मुंबई पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana ranaut)  से जुड़े विवाद में मीडिया के कुछ सेक्शन ने मुंबई पुलिस पर जमकर निशाना साधा था।

सुशांत सिंह की मौत को लेकर भी निशाना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput)  के मामले में भी पुलिस की जमकर बदनामी की गई। जहां एक और बिहार पुलिस मुंबई में आकर इस मामले की जांच करने लगी तो वहीं दूसरी ओर मीडिया द्वारा लगातार मुंबई पुलिस की बदनामी की गई । मुंबई पुलिस ने शुशांत सिंह मौत मामले में जब आत्महत्या करार दिया तो  मुंबई पुलिस की जांच में लापरवाही और सीबीआई (CBI) जांच की मांग की। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में जब सुशांत सिंह की फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद यह बताया कि सुशांत  सिंह का मर्डर नहीं किया गया था  बल्कि  उन्होंने खुद आत्महत्या की तब मुंबई पुलिस हरकत में आई और मुंबई पुलिस के खिलाफ प्रोपेगेंडा चलाने वाले चैनलों और लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया।

पत्रकार को भी समन

मुंबई पुलिस ने पिछले महीने यहां बांद्रा में अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले का एक हिस्सा ढहाए जाने के दौरान कथित तौर पर भीड़ जुटाने को लेकर एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर के खिलाफ शुक्रवार को 'समन जारी किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। रिपोर्टर एक लोक सेवक के, उसके कर्तव्य निर्वहन में बाधा डालने का भी आरोपी है। उन्होंने कहा, रिपोर्टर ने पिछले महीने पाली हिल स्थित कंगना के कार्यालय का एक हिस्सा ढहाये जाने के दौरान भीड़ जुटाई थी। उसने लोगों को उकसाया भी था।

यह भी पढ़ेमुंबई : कोरोना के सबसे अधिक केस बोरिवली में

अगली खबर
अन्य न्यूज़