नवी मुंबई हाउसिंग सोसाइटीज ने बैठकें नहीं करने को कहा

नवी मुंबई(Navi Mumbai)  में शहर के सभी हाउसिंग सोसाइटीज़ को याद दिलाया जा रहा है कि वे महामारी के मद्देनजर वार्षिक बैठकें या विशेष सभाएँ नहीं करेंगे। राज्य सरकार के प्रस्ताव के अनुसार, हाउसिंग सोसाइटी सख्ती से सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखने और बैठकों में शामिल नहीं होने या लोगों के साथ निकट संपर्क में आने के लिए हैं।  रिपोर्टों के अनुसार, एक कोपरखैरने-आधारित समाज ने इस महीने एक बैठक की घोषणा की थी, हालांकि, स्थानीय पुलिस के हस्तक्षेप के बाद इसे रद्द कर दिया।

नागरिकों को चेतावनी

नगर आयुक्त अभिजीत बांगर ने भी वहां के नागरिकों को चेतावनी दी है।  शहर में 31,000 से अधिक सकारात्मक मामलों के साथ, बांगर ने समाजों और इसके निवासियों से अपील की कि वे संक्रामक बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक रूप से दूर रहें।

हाल के घटनाक्रम में, नवी मुंबई में मरीजों ने निजी अस्पतालों से इलाज के लिए अधिक कीमत वसूलने की शिकायत की है और बड़ी संख्या में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं।  इसे देखते हुए, नगर निगम ने एक विशेष शिकायत निवारण कक्ष स्थापित करने का निर्णय लिया, जो NMMC मुख्यालय के भूतल पर स्थित है।  यदि कोई शिकायत करना चाहता है या कोई प्रश्न उठाना चाहता है, तो वे 0222/7567389 या 7208490010 पर संपर्क कर सकते हैं, और इस मामले के संबंध में असाइन किए गए अधिकारियों में से एक से बात कर सकते हैं।

इस बीच, राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोनोवायरस के 23,365 मामले सामने आए हैं, राज्य में COVID-19 टैली को 11,21,221 तक ले गया है।

यह भी पढ़ेदिनभर में COVID-19 से 4 पुलिसकर्मियों की मौत, नए केस 364

अगली खबर
अन्य न्यूज़