मनसे छोड़ शिवसेना में आये दिलीप लांडे को मिला सुधार समिति का अध्यक्ष पद

मुंबई नगर निगम के सुधार समिति के पद के लिए शुक्रवार को शिवसेना के उम्मीदवार दिलीप लोंदे को सर्वसम्मति से चुना गया। मेयर विश्वनाथ महादेश्वर ने घोषणा की। अपने करियर में पहली बार वे किसी कानूनी समिति के अध्यक्ष बने है। दिलीप लांडे ने मनसे का दामन छोड़ शिवसेना में प्रवेश किया था। दिलीप लांडे मार्च 1997 में पहली बार शिवसेना टिकट पर कुर्ला से चुने गए थे। बाद में, इस स्थान पर, उनकी पत्नी शैला लांडे 2002 में शिवसेना टिकट के लिए चुनी गई। 2002-2012 के दौरान शैला लांडे शिवसेना की ओर से नगरसेवक बनी रही।

बीएमसी स्थायी समिति के अगले अध्यक्ष बनेंगे यशवंत जाधव

लेकिन मार्च 2012 में दिलीप लांड ने मनसे के टिकट से चुनाव लड़ा और नगरसेवक बने। मनसे की ओर से उन्हे बीएमसी में पार्टी नेता के तौर पर चुना गया। इसके साथ ही उन्होने बेस्ट समिती सदस्य और प्रभाग समिती अध्यक्ष पद को भी संभाला। 2017 में मनसे के टिकट पर जीतक पर फिस से बीएमसी पहुंचे, लेकिन इस बार दिलीप लांडे के साथ साथ 5 और नगरसेवक मनसे को छोड़ शिवसेना के साथ जुड़ गये।

फेक न्यूज की नई गाइडलाइंस को पीएम ने दिया वापस लेने का आदेश!

दिलीप लांडे में मनसे के 5 और नगरसेवको को शिवसेना में लाने में महत्तवपूर्ण भूमिका निभाई जिसका पार्टी ने उन्हे इनाम दिया है। दिलीप लांडे ने बीएमसी बाजारों को सुधारने की बात कही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़