पति को लगी पॉर्न देखने की आदत, पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट !

  • मुंबई लाइव टीम & मुंबई लाइव नेटवर्क
  • सिविक

एक 27 वर्षीय महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है की पॉर्न साइट पर रोक लगाई जाए। दरअसल महिला के पति को पॉर्न देखने की लत हो गई है , जिससे महिला की शादी शुदा जिंदगी पर खतरा मंडराने लगा है। जिसे देखते हुए महिला ने ऑनलाइन अश्लील वेबसाइट पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की। मुंबई में रहनेवाली एक महिला ने अपने पति की लत के लिए अश्लील साइटों को दोषी ठहराया, इसके साथ ही महिला ने दावा किया है की अश्लील वेबसाइट ने उसके वैवाहिक जीवन को "बर्बाद" कर दिया है। 

मंत्रालय में जहर पिकर आत्महत्या करनेवाले धर्मा पाटिल के परिवार को मिलेंगे 54 लाख रुपये !

दरअसल महिला के पति की उम्र 35 साल है। पति को अश्लील फिल्मे और वेबसाइट देखने की आदत लग गई है।  पति को पॉर्न देखने की आदत इस कदर लगी है की वो अपने रोज के कार्यों को भी अनदेखा करने लगा है, जैसे ऑफिस के काम।  इसके साथ ही पति, पत्नी पर तलाक के लिए भी जोर बना रहा है। महिला का ओरप है की पॉर्न देखने के बाद पति कभी कभी पत्नी के साथ भी जबरदस्ती करता है।  जिसके कारण उसकी वैवाहिक जिंदगी सही नही चल रही है।

तो क्या बीजेपी में जा सकते है कृपाशंकर सिंह ?

सुप्रीम कोर्ट सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी रूप में अश्लील सामग्री को देखने पर प्रतिबंध लगाने की संभावना का पता लगा रहा है और सरकार को इस बारे में भी विचार करने की मांग की है कि क्या इसे अपराध बनाया जा सकता है। हालांकि एक नागरिक को गोपनीयता के अधिकार पर भी कोर्ट विचार कर रहा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़