IPL 2021: CSK ने मुंबई को 20 रनों से हराया

एमएस धोनी ( MS DHONI) की कप्तानी में, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की अपनी पहली जीत दर्ज की। CSK ने दुबई में मैच 30 में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ( MUMBAI INDIANS) को 20 रनों से हराया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के 14 वें सीजन के बहुप्रतीक्षित दूसरे चरण की शुरुआत आज, 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हुई। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या के कारण MI प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके।

मैच के बाद MI के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा, “हमें एक साझेदारी मिलनी चाहिए। 20 रन से हारकर मुझे लगता है कि यही अंतर है।  उनके बल्लेबाजों ने पूरे लय को जारी रखने की कोशिश की, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। पावरप्ले में कई विकेट गंवाने की उनकी गलती से हम सीख सकते थे। हमें गहरी बल्लेबाजी करने के लिए एक खिलाड़ी की जरूरत थी। हम इस स्तर पर ऐसा नहीं होने दे सकते, लेकिन हमारे पास अभी भी 6 गेम बाकी हैं।”

CSK के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इस बीच, फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो ठीक हो गए हैं और सीएसके प्लेइंग 11 में जगह बनाई है।

यह भी पढ़ेPL के दूसरे फेज की शुरुआत, चेन्नई सुपर किंग्स और र की मुंबई इंडियंस के बीच पहला मुकाबला

अगली खबर
अन्य न्यूज़