IPL फ्रेंचाइजी ने की मांग, हार्दिक और राहुल पर IPL 2019 खेलने को लेकर BCCI जल्द ले फैसला

एक चैट शो में महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी कर फंसे भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल पर अब आईपीएल खेलने को लेकर भी संदेह की तलवार लटकती नजर आ रही। इसीलिए आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस (MI) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से कहा है कि वह हार्दिक और राहुल के मामले में जल्द ही अपना फैसला सुनाए। आपको बता दें कि 2019 का आईपीएल 23 मार्च से होना है। और हार्दिक पंडया मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रेंचाइजी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल इन दोनों खिलाड़ियों को बाहर करने की स्थिति में नहीं हैं। इसीलिए फ्रेंचाइजी भी चाहती हैं कि बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों पर फरवरी के तीसरे सप्ताह से पहले कोई फैसला ले, ताकि वह आईपीएल से पहले ट्रेनिंग की शुरुआत कर सके।

पढ़ें: पंडया विवाद में भज्जी ने कहा, 'जिस बस में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल होंगे उसमें पत्नी-बेटी को लेकर नहीं बैठूंंगा'

आईपीएल प्रबंधन के एक अधिकारी ने कहा कि 'राहुल-पांड्या ने जो कमेंट किया है हम उसका समर्थन नहीं करते हैं लेकिन हमारा प्रबंधन स्पष्ट है कि खिलाड़ी को हमारी जर्सी पहनने से पहले अपना बर्ताव सुधारना होता है। इस पूरे एपिसोड से जहां टीम मालिक नाराज हैं, वही प्रबंधन का मानना है कि वह भावनात्मक फैसला नहीं लेना चाहते। 

हालांकि रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीईओ (स्पोर्ट्स) सुंदर रमन से जब इस मामले पर मीडिया ने बात की तो उन्होंने स्पष्ट किया कि मुंबई इंडियंस एमआई ने इस मामले में अभी तक किसी से कोई बात नहीं की है।

आपको बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के चाट शो 'कॉफी विथ करन' में हार्दिक पंडया और के.एल राहुल में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद BCCI ने दिन दोनों को जांच पूरी होने तक क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया. इसी बैन के चलते दोनों को ऑस्ट्रेलिया में खेली गई वनडे सीरीज से भी बाहर रहना पड़ा। और अब इन दोनों को न्यूजीलैंड में खेली जाने वाली वनडे और टी20 टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

पढ़ें: पंड्या की मुश्किल और बढ़ी, खार जिमखाना क्लब ने रद्द की सदस्यता

अगली खबर
अन्य न्यूज़