IPL 2020 : मुंबई इंडियंस को लगा झटका, लसिथ मलिंगा नहीं खेलेंगे

आईपीएल (IPL 2020)के तेरहवें सीजन को शुरू होने में कुछ ही दिन शेष हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh raina) के आईपीएल से हटने के बाद अब मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (lasith malinga) ने भी आईपीएल से हटने का फैसला किया है। यह मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर मलिंगा (Malinga) के वापस जाने की सूचना को शेयर करते हुए उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिनसन (james parindon) को लेने की बात कही है।

हालांकि इस बारे में मलिंगा ने भी टीम प्रबंधन से कहा है कि वह व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगे। इसलिए वह अपने परिवार के साथ श्रीलंका में रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के जेम्स पैटिनसन का MI का हिस्सा बनने पर MI के मालिक आकाश अंबानी (akash ambani) ने उनका स्वागत किया है। साथ ही मलिंगा को हर मदद का आश्वासन भी दिया है।

मलिंग की अनुपस्थिति को लेकर आकाश अंबानी ने कहा कि, मलिंगा, मुंबई इंडियंस के लिए महत्वपूर्ण हैं। मलिंगा की अनुपस्थिति हम सभी को खलेगी। लेकिन मलिंगा की परेशानी हम समझ सकते हैं।

मलिंगा आईपीएल में सबसे तेज विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।  उन्होंने अब तक 122 मैचों में 170 विकेट लिए हैं।  वह दूसरे स्थान पर काबिज अमित मिश्रा (amit mishra) से 23 विकेट आगे हैं। मलिंगा ने छह बार मैच में चार विकेट लिए हैं।जबकि एक पारी में 5 या उससे अधिक विकेट भी लिए हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़