कनिका कपूर के कारण दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम क्वारंटाईन में

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (bollywood singer kanika kapoor) के मामले को देख कर आप आसानी से समझ जाएंगे कि आखिर सरकार क्यों आपको घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही है। कनिका कपूर के कारण दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम (south africa cricket team) को कवारंटाइन करने का निर्णय लिया गया है। क्योंकि जिस होटल में कनिका कपूर रुकी हुई थी, उसमें दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की टीम भी रुकी हुई थी।

कनिका कपूर का मामला तो आप सब जानते ही होंगे। वे जब विदेश से लौटीं थी तब उन्होंने लखनऊ के एक होटल में पार्टी दी थी, जिसमें कई विधयक और सांसद भी उपस्थित थे। जब कनिका को कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus positive) होने की बात सामने आई तो सभी विधायकों और सांसदों के होश उड़ गए। इसकी जद में राष्ट्रपति निवास भी आ गया था।

यही नहीं अभी हाल ही में जब दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी तो कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सीरीज रद्द कर दी गयी।

कनिका कपूर ने लखनऊ के ताज होटल में पार्टी दी थी, बताया जाता है कि उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की टीम भी रुकी हुई थी।

कनिका कपूर का केस सामने आने के बाद दक्षिण अफ्रीका टीम के भी हाथ पांव फूल गए। अब सभी को कवारंटाइन करने का निर्णय लिया गया है।

आपको बता दें कि कनिका कपूर पिछले सप्ताह ही लंदन से लौटी थी। लेकिन एयरपोर्ट में बिना जांच कराए ही वे बाहर निकल गईं।

बाद ने जब उनकी तबियत खराब हुई तो टेस्ट में उन्हें कोरोना होने की बात सामने आई। इसके बाद तो पुलिस छानबीन में लग गयी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इंडिया आने के बाद वे किन किन लोगों से मिलीं थी और वे कहां कहां गयीं थीं।

एक अनुमान के मुताबिक लंदन से भारत आने के बाद वे 150 से अधिक लोगों से मिल चुकी हैं। पुलिस ने कनिका के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़