कमला मिल आग - सभी पांच आरोपियों को 31 जनवरी तक मिली न्यायिक हिरासत

कमला मिल हादसे के सभी पांचों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। इन सभी आरोपियों को 31 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इन सभी को आर्थर रोड जेल की अलग अलग बैरक में रखा जायेगा।

कुल 7 लोग हुए हैं अरेस्ट

कमला मिल कंपाउंड में स्थित मोजोस बिस्त्रो पब में 29 दिसंबर की रात को आग लगी थी। यह आग फैलते हुए मोजोस से सटे वन-अबव पब में भी जा पहुंची। इस आग हादसे में 14 लोगों की मौत हुई थी जबकि 35 लोग घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस ने दो मैनेजर सहित मालिक और सह मालिक सहित अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें मोजोस बिस्त्रो का मालिक युग पाठक और युग तुली(ड्यूक) भी शामिल है जबकि वन-अबव के मालिक और सह-मालिक जिनमें कृपेश संघवी, जिगर संघवी, अभिजीत मानकर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : कमला मिल आग मामला - वन अबव के तीनों मालिक को 17 जनवरी तक पुलिस कस्टडी !

22 जनवरी को जामनत मिलेगी?

इन पांचों आरोपियों को बुधवार को भोईवाड़ा कोर्ट में हाजिर किया गया। कोर्ट में बहस के दौरान सरकारी वकील ने जज महोदय से कहा कि इन अभी आरोपियों के घटना में शामिल होने के सबूत मिलने अभी बाकी हैं, इसीलिए इनकी पुलिस कस्टडी बढ़ाई जाए। इसके पहले आरोपियों के वकील ने जज से आरोपियों द्वारा पुलिस जांच में सहयोग करने की सूचना दी और न्यायिक हिरासत के लिए अपनी मांग रखते हुए जमानत देने की अपील की। माननीय जज ने दोनों पक्षों की गवाही के आधार पर सभी आरोपियों को 31 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश देते हुए 'जमानत के लिए 22 जनवरी को फिर से सुनवाई' का आदेश दिया। इसके बाद सभी को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें : युग तुली को 20 जनवरी तक पुलिस कस्टडी

अगली खबर
अन्य न्यूज़