कौन मारना चाहता है बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को?

  • मुंबई लाइव टीम & संतोष तिवारी
  • क्राइम

इंटेलिजेंस ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि कुछ कट्टरपंथी संगठनों द्वारा बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर सोनू निगम की हत्या की साजिश रची जा रही हैं। एक न्यूज चैनल  ने यह दावा किया है कि सोनू निगम की जान को खतरा होने के मद्देनजर महाराष्ट्र के खुफिया विभाग ने पुलिस को एडवायजरी भी भेजी है। 

यह भी पढ़ें : सोनू निगम हुए गंजे, लाउडस्पीकर के खिलाफ जंग जारी

 

सोनू निगम पर हो सकता है हमला 

नेटवर्क18 न्यूज चैनल के वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, इंटेलिजेंस की खुफिया रिपोर्ट में यह बताया गया है कि कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम पर उस समय हमला कर सकते हैं जब वे पब्लिक प्लेस पर या फिर किसी इवेन्ट या प्रमोशन के दौरान परफॉर्म कर रहे होंगे। वेबसाइट में आगे कहा गया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस भी सतर्क हो गई है और उनकी सुरक्षा बढ़ाने की कवायद शुरू कर दी है। इस सूचना के बाद सोनू और उनके घर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जायेगा और सुरक्षा में वृद्धि की जाएगी।

यह भी पढ़ें : सोनू निगम के खिलाफ नारेबाजी, जलाये गये पोस्टर

अजान पर जताई थी आपत्ति 

आपको बता दें कि बॉलीवुड का यह फेमस सिंगर उस समय विवादों में आ गया था जब उन्होंने सुबह-सुबह आने वाली अज़ान की आवाज़ पर आपत्ति जताई थी। इस मामले ने देश सहित दुनिया भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। यही नहीं सोनू निगम को कई कट्टरपंथी संगठनों के द्वारा उग्र धमकियां भी दी गयीं थीं।

यह भी पढ़ें : सोनू निगम के बाद अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी अजान पर जताई आपत्ति, भड़के आजमी

सिनेमा हाल में राष्ट्रगान बजाना ठीक नहीं

यही नहीं सोनू निगम ने राष्ट्रगान को सिनेमा थियेटर में बजाये जाने को लेकर कहा कि हम सभी लोगों को अपने राष्ट्रगान का भी आदर करना चाहिए। सबको हर देश के राष्ट्रगान का सम्मान करना चाहिए। अगर पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजता है और सभी पाकिस्तानी उसके सम्मान में खड़े होते हैं, तो मैं भी लोगों के सम्मान में खड़ा होऊंगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़