जानलेवा इश्क : प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम...

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

एक 20 साल के प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका पर ब्लेड से हमला कर दिया। प्रेमी को प्रेमिका के चरित्र पर संदेह था। घटना दादर पूर्व स्थित अप्सरा लॉज की है। इतना ही नहीं प्रेमी ने प्रेमिका को घायल तो कर ही दिया उसके बाद खुद की भी जान देने की कोशिश की। अब दोनों अस्पताल में हैं। प्रेमी का नाम अजमल शाह बताया जाता है।

4 साल से  थे रिलेशन में

बताया जाता है कि एंटॉप हिल संगम नगर इलाके में अजमल शाह और उसकी प्रेमिका पूजा (बदला हुआ नाम) एक ही इलाके में रहते थे। दोनों 4 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें : दगाबाज प्रेमी ने प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीर की वायरल, हुआ गिरफ्तार

होटल के कमरे में किया हमला

सोमवार को पूजा दादर के अप्सरा होटल में किसी काम से गयी थी। थोड़ी देर बाद जिस कमरे में पूजा थी उसमें से चीखने की आवाज आई। यह सुनकर जब होटल की मैनेजर मौके पर पहुंचा तो कमरे में पूजा और अजमल दोनों घायल अस्वथा में जमीन पर गिरे हुए थे। पूजा के गले से तो अजमल के दोनों हाथों से खून निकल रहा था। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गयी और दोनों को केईएम अस्पताल में दाखिल कराया गया।

यह भी पढ़ें : 'सनम हुई बेवफा', प्रेमी ने दी जान!

पुलिस ने किया मामला दर्ज

भोईवाड़ा पुलिस के वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक दत्तात्रय पाटील ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है। अजमल को बाद में जेजे अस्पताल रेफर कर दिया गया और वह अभी भी बेहोश है। पाटिल ने आगे कहा कि पूजा के गले पर वार करने के बाद उसके सिर पर भारी वस्तू से भी हमला किया गया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़