ड्रग केस में गिरफ्तार मुच्छड़ पान वाला, किला कोर्ट से कराई जमानत

बॉलीवुड ड्रग केस (bollywood drug case) की जांच में मुंबई के फेमस मुच्छड़ पान वाला (muchhad pan wala) के एक मालिक को NCB ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मुच्छड़ पान वाला ने किला कोर्ट में अपने जमानत की अर्जी दाखिल की। जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 15 हजार के निजी मुचलके पर मुच्छड़ पान वाला को जमानत दे दी।

मुंबई के सबसे पॉश इलाके में मुच्छड़ पान वाले की तीन दुकान है, जिसे मुच्छड़ फैमिली वाले ही चलाते हैं।

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर राहीला फर्नीचरवाला सहित उसकी बहन दो विदेशी नागरिकों को NCB ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। इनके पास से NCB ने 200 किलो गांजा बरामद किया था।

इनसे पूछताछ के बाद ही मुच्छड़ पान वाला का नाम सामने आया। ये लोग मुच्छड़ पान वाला को गांजा सप्लाई करते थे।

इसके बाद NCB ने सोमवार को सोमवार को दिन भर पूछताछ करने के बाद मुच्छड़ पान वाला के दूसरे मालिक रामकुमार तिवारी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से आधा किलो भांग जब्त की गई। जिसके बाद तिवारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तिवारी को आज किला कोर्ट ने 15,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

इससे पहले बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन सामने आने पर NCB ने कई हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा खान सहित कई हस्तियां शामिल हैं।  अर्जुन रामपाल को भी दो बार एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। और उनकी बहन को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है।
अगली खबर
अन्य न्यूज़