रईस फिल्म देखकर आया ड्रग्स तस्करी का आईडिया!

  • नितेश दूबे & सूरज सावंत
  • क्राइम

आपने कई बार सुना होगा की कही पर चोरी या फिर कोई और अपराधिक घटना घटा और इसका आईडिया आरोपियों को फिल्म से मिला। कुछ ऐसा ही हुआ अंधेरी के डीएन नगर में, जहां रईस फिल्म देखकर आरोपी को बच्चे के हाथो से ड्रग्स की तस्करी का आईडिया आया और उसने बच्चे से ड्रग्स तस्करी शुरु करवा दी। पुलिस ने आरोपी आसिफ इकबाल खान उर्फ चूहा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने चला रखी थी स्पेशल मुहिम

मुंबई में पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ स्पेशल मुहिम चला रखी है, जिसके कारण आसिफ इकबाल का धंधा काफी ठंडा हो गया था। अंधेरी इलाके में ड्रग्स की काफी सप्लाई होती है और कॉलेज के छात्र ड्रग्स काफी ज्यादा मात्रा में लेते है। स्पेशल मुहिम के कारण आसिफ इकबाल का ड्रग्स तस्करी का धंधा एकदम धंडा हो गया था, इसी दरम्यान उसके एक दोस्त ने उसे रईस फिल्म दिखाई।

फिल्म से आया आईडिया

रईस फिल्म में शाहरुख खान एक बच्चे की मदद से शराब की तस्करी कराता है और बच्चा होने के कारण पुलिस उसपर शक भी नहीं करती। फिल्म का ये सीन देखने के बाद आसिफ इकबाल ने स्कूल के बच्चो का एक ग्रुप बनाया और ड्रग्स की तस्करी शुरु कर दी। पुलिस को सुत्रों से इस बारे में जानकारी मिली। एएनसी के पुलिस उपायुक्त शिवदिप लांडे ने एक प्लान बनाकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा। डीएन नगर पुलिस ने आसिफ इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े- रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले गिरफ्तार

यह भी पढ़े- महिला भिखारी ने पुणे में चुराया छोटी बच्ची को, मुंबई में हुई गिरफ्तार

अगली खबर
अन्य न्यूज़