नायर अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा , पुलिस ने किया बरामद

डॉ. पायल तडवी की मौत के बाद एक बार फिर नायर अस्पताल में लापरवाही का मामला सामने आया है।   नायर अस्पताल के वार्ड नंबर 7 से पांच दिन के बच्चे को चोरी करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला बच्चे को कंधे पर लेकर जाती दिख रही है।  इस मामले मेंअग्रीपाड़ा पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया और पुलिस उन्हें ट्रैक कर रही थी। पुलिस ने बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है।  

क्या है मामला

मुंबई सेंट्र्ल स्थित नायर अस्पताल के वार्ड नंबर 7 में शितल सालनी नाम की महिला को भर्ती कराया गया था। रविवार को शीतल ने एक बच्चे को जन्म दिया था।  गुरुवार शाम लगभग 6.30 बजे शीतल सो कर उठी। जब वह सोकर उठी तो उसे उसका बच्चा उसके पास नहीं दिखा।  उसने बच्चे को खोजना शुरु किया जब बच्चा कही नहीं मिला तो अस्पताल के सीसीटीवी की जांच की गई , जिसमें एक नीले रंग का कपड़ा पहने हुए एक महिला बच्चे को ले जाते हुए दिखी।   

सीसीटीवी की मदद से टेक्सी ट्रैक

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से टैक्सी का नंबर पता किया और उसे ट्रैक किया।  टैक्सी बांद्रा  में मिली।   इस मामले में, अग्रीपाड़ा पुलिस ने एक 40 वर्षीय अज्ञात महिला के खिलाफ एक बच्चे के अपहरण का अपराध दर्ज किया। जिसके बाद जांच की और बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया।   देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सांताक्रूज के एक अस्पताल में बच्चा है। पुलिस पहले बच्चे की पिता को बुलाकर उसकी पहचान करवाई, बच्चे के पिता ने उसे पहचान लिया

यह भी पढ़े-

छेड़छाड़ के आरोप में घिरे नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस को नहीं मिला सबूत, तनुश्री के वकील ने कहा- हार नहीं मानेंगे!

अगली खबर
अन्य न्यूज़