कार का कांच तोड़ कर उसमें से सामान चोरी करने वाले दो कुख्यात चोर गिरफ्तार

मुंबई के माटुंगा इलाके में पॉश इलाकों में खड़ी कारों के कांच तोड़ कर उसमें से कीमती सामान चुराने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के नाम मोहम्मद शोएब फरहाद कुरेशी (22) और मोहम्मद अनिस मोहम्मद राईन (25) है।

क्या था मामला?

मुंबई के दादर इलाके में रहने वाले मनीष शेट्टी (39) अपनी कार से 24 अप्रैल के दिन अंधेरी किसी काम से गये हुए थे। उसी दिन उनकी  बेटी के स्कूल डॉन बोस्को में बास्केट बॉल का मैच था। तो मनीष अपना काम निपटा कर सीधे अपने बेटी के स्कूल पहुंच गये। स्कूल में पार्किंग न होने के कारण उन्होंने स्कूल से थोड़ी ही दूर पर अपनी गाड़ी पार्क कर दी और मैच देखने के लिए स्कूल में चले गये।

जब मनीष मैच देख कर अपनी कार के पास आये तो उनके होश उड़ गये। उनकी गाड़ी का कांच टुटा हुआ था और उसमें से उनका लैपटॉप और कई महत्वपूर्ण डाक्यूमेंट्स वगैरह गायब थे। मनीष ने इस बात की शिकायत माटुंगा पुलिस से की।

जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी को चेक किया तो पुलिस को दोनों चोर गाड़ी में से सामान चुराते नजर आ  गये। इसके बाद पुलिस ने उनकी पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी धारावी इलाके में रहते है। पुलिस के अनुसार अनीस बेरोजगार है तो शोएब सेल्समैन का काम करता था। अब इन दोनों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पढ़ें: अपने आप को पुलिस बता कर बुजुर्ग महिलाओं को लूटने वाले दो गिरफ्तार

अगली खबर
अन्य न्यूज़