मुंबई - कांदिवली मे 29 वर्षीय व्यक्ति के पास से 36 लाख रुपये से अधिक की ड्रग्स बरामद

मुंबई पुलिस ने रविवार को कांदीवली इलाके से एक 29 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ा और उसके पास से 36 लाख रुपये से अधिक की ड्रग्स जब्त की। पुलिस ने कहा कि जब्त ड्रग्स, चरस  को कथित तौर पर मनाली, हिमाचल प्रदेश से लाया गया था और शहर में बेचा जाना था। (*Mumbai Drugs worth over Rs 36 lakh seized from a 29-year-old man in Kandivali

मुंबई पुलिस के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी-नारकोटिक्स सेल को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कथित तौर पर मनाली से भारी मात्रा में लाए गए ड्रग्स का कारोबार कर रहा है। जिसके बाद  एंटी-नारकोटिक्स सेल की कांदिवली इकाई ने सूचना पर काम करना शुरू किया और मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया। (Mumbai news) 

मुंबई पुलिस ने कहा कि सूचना पर काम करने के दौरान अधिकारियों ने पाया कि वह व्यक्ति कांदिवली के चारकोप का निवासी था और चारकोप गांव के एक फ्लैट में रहता था। अधिकारियों ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। उसकी हिरासत के बाद, पुलिस अधिकारियों ने तलाशी ली और बाजार में 39.90 लाख रुपये मूल्य की लगभग 1.230 किलोग्राम चरस जब्त की।

एक अधिकारी ने कहा, "अपराधी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।"

यह भी पढ़े-  मुंबई- जिम में महिला को धमकी देने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के खिलाफ पुलिस केस दर्ज

अगली खबर
अन्य न्यूज़