पुलिस के समन पर बोलीं कंगना रनौत, कोई बात नहीं जल्द आ जाऊंगी

हाल ही में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है। जिस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कंगना ने कहा है कि कोई बात नहीं मैं जल्द वहां पहुंच जाऊंगी। 

कंगना ने ट्वीट के जरिए लिखा, 'जुनूनी पेंगुइन सेना, महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क... कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।

कोर्ट के निर्देश पर बांद्रा पुलिस () ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता IPC की धारा 153 ए (धर्म, नस्ल आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295 ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिये जानबूझकर की गई हरकत) और 124-ए (राजद्रोह) तथा 34 (समान मंशा रखने) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:  देशद्रोह के मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस, सोमवार को होगी पूछताछ

बांद्रा मेट्रोपोलेटिन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने शनिवार को पुलिस को बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक एवं फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद द्वारा दायर एक शिकायत की जांच करने का आदेश दिया था। शिकायत में रनौत और उनकी बहन के ट्वीट तथा अन्य बयानों का जिक्र किया गया था। जिसमें धार्मिक भावनाओं को भड़काने व आहत करने का आरोप लगा था। 

पुलिस (Mumbai Police) का कहना है कि रनौत और उनकी बहन को नोटिस जारी कर उन्हें उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है। उनसे सोमवार और मंगलवार को उपस्थित होने को कहा गया है। अदालत में दायर शिकायत में सैयद ने आरोप लगाया था कि रनौत अपने ट्वीट और टीवी इंटरव्यू के जरिए पिछले दो महीनों से बॉलीवुड को 'परिवारवाद का केंद्र’, 'पक्षपाती’ आदि कह कर इसकी इमेज खराब कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14; शहजाद देओल हुए शो से बाहर, क्या सारा गुरपाल हैं वजह?

अगली खबर
अन्य न्यूज़