केक और पेस्ट्री में ड्रग भरकर करते थे तस्करी, महिला सहित 2 गिरफ्तार

एक कहावत है तू डाल-डाल,मैं पात पात! यह कहावत ड्रग तस्करों और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के बीच एकदम सटीक बैठती है। एनसीबी ड्रग (drugs) तस्करों की हर चाल को नाकामयाब कर देती है।

इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) ने मलाड के एक बेकरी में छापा मारा और बेकरी में बने केक और पेस्ट्री के द्वारा ड्रग तस्कर (Smuggling) कर रहे ड्रग तस्करों का भंडाफोड़ किया। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी अधिकारियों को सूचना मिली थी कि, बेकरी में खाद्य पदार्थों (bakery products) जैसे केक और पेस्ट्री में ड्रग्स छिपाकर उनकी तस्करी हाई प्रोफाइल एरिया में की जाती है।

इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई (Mumbai) के मलाड (makar) इलाके में एक बेकरी पर छापा मारा। एनसीबी अधिकारियों ने यहां से 160 ग्राम गांजा (weed) जब्त किया है। 

एनसीबी ने इस मामले में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक इस रैकेट के मास्टरमाइंड की पहचान नहीं हो पाई है। एनसीबी आगे की जांच कर रही है।

बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के निधन को एक साल हो गया है। सुशांत की मौत के बाद जो ड्रग एंगल सामने आया और उसके बाद एनसीबी की कार्रवाई अभी तक जारी है। एनसीबी ने अब तक कई ड्रग तस्करों पर नकेल कसी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़