गायक राहुल जैन के खिलाफ बलात्कार के मामला दर्ज

पुलिस ने बॉलीवुड गायक-संगीतकार राहुल जैन (RAHUL JAIN)  के खिलाफ मुंबई में अपने फ्लैट में 30 वर्षीय महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के मामले मे FIR दर्ज की है।  हालांकी गायक ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वे झुठे और निराधार हैं।

मुंबई में राहुल जैन के फ्लैट पर हुई वारदात

महिला ने आरोप लगाया की यह घटना मुंबई में उनके फ्लैट पर हुई। महिला ने अपने बयान में दावा किया है कि राहुल जैन ने उनसे इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क किया और उनके काम की तारीफ की।  महिला ने आरोप लगाया है की राहुल ने अंधेरी में स्थित उनके फ्लैट पर महिला को बुलाया और उसे आश्वासन दिया कि उसे अपने व्यक्तिगत पोशाक स्टाइलिस्ट के रूप में नियुक्त किया जाएगा।  

महिला 11 अगस्त 2022 को राहुल के घर गई। वह उसे अलमारी दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी कहा है कि राहुल जैन ने उसके साथ मारपीट की जब उसने उसकी हरकतो  का विरोध करने की कोशिश की। 

पीटीआई के अनुसार, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा), 323 और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकी इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है।  

राहुल जैन ने पीटीआई को बताया, "मैं इस महिला को नहीं जानता। उसके द्वारा लगाए गए आरोप फर्जी और निराधार हैं, पहले भी एक महिला ने मेरे खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए थे लेकिन मुझे न्याय मिला,  यह महिला हो सकती है उस महिला के सहयोगी हो"। 

यह भी पढ़ेमुलुंड मे इमारत का स्लैब गिरा, दो लोगो की मौत

अगली खबर
अन्य न्यूज़