साकीनाका बलात्कार मामला- पीड़ित महिला की मौत

साकीनाका(Sakinaka)  में हुई बलात्कार की घटना  की पीड़िता ने घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल (Rajawadi hospital)  में इलाज के दौरान शनिवार की सुबह दम तोड़ दिया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती किए जाने के समय ही उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। राजावाड़ी अस्पताल में उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था और डॉक्टर लगातार पीड़िता के इलाज में जुटे हुए थे। डॉक्टरों की तमाम कोशिशें सफल नहीं हो पाईं और आखिरकार पीड़िता की मौत हो गई।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (kishori pednekar) ने बताया कि पीड़िता के साथ बर्बरता हुई थी, जिसकी वजह से उसके शरीर से काफी खून बह गया था । साकीनाका इलाके के खैरानी रोड पर एक 32 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने 

रेप केस में दो सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आए हैं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना देर रात 2.30 से 3 बजे के बीच की है। एक फुटेज में आरोपी पीड़िता के साथ बेरहमी करता नजर आ रहा है।दूसरे में देखा जा सकता है कि रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो जाता है।

फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी ने महिला के साथ रेप के बाद बुरी तरह से मारपीट की। उसने लोहे की रॉड से भी हमला किया।इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कई बार लोहे की रॉड भी डाली। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को टैंपो में डाला और भाग गया। 

यह भी पढ़े-मुंबई: बीएमसी ने फिर खोला घाटकोपर-मानखुर्द फ्लाईओवर, बाईकर्स को इजाजत नही

अगली खबर
अन्य न्यूज़