पड़ोसियों की प्रताड़ना से त्रस्त महिला ने 10 साल के बच्चे समेत की आत्महत्या

पड़ोसियों की प्रताड़ना से त्रस्त होकर एक महिला ने अपने 10 साल के बेटे के साथ बिल्डिंग की बारहवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली। यह घटना मुंबई (mumbai) के चांदिवली इलाके की है।

हालांकि महिला द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट (suicide note) पुलिस को मिल गया है। पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान शादाब खान के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे यह घटना घटी। आत्महत्या करने वाली महिला का नाम रेशमा ट्रेनचिल (44) है जो  अपने बेटे के साथ चांदीवली के नहरे अमृत शक्ति रेसीडेंसी इलाके में स्थित टिलिपिया बिलडिंग 12वीं मंजिल पर रहती थी।

कुछ दिन पहले ही रेशमा के पति की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। जिसके बाद रेशमा को उसके पड़ोस में रहने वाला एक परिवार अकारण ही परेशान करने लगा।

साकीनाका पुलिस को जांच के दौरान रेशमा का लिखा एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि, 'वह आत्महत्या कर रही है क्योंकि वह एक ही इमारत में रहने वाले अयूब खान, शहनाज खान और शादाब खान के उत्पीड़न से तंग आ चुकी है।'

रेशमा के घर से अक्सर दौड़ने-भागने की जोर जोर से आवाजें आती थी, जिसके बाद आरोपी पड़ोसियों ने इसकी शिकायत सोसायटी और पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। इसके अलावा पड़ोसियों ने बिल्डिंग की सोसायटी में भी बच्चे के जोर जोर से आवाज करने की शिकायत दर्ज कराई थी और इसी बात को लेकर इन दोनों पड़ोसियों के बीच आए दिन तकरार होती थी। 

आखिर इन चीजों से तंग आकर रेशमा ने अपने बच्चे के साथ आने घर की बालकनी से कूद कर सुसाइड कर ली।

अगली खबर
अन्य न्यूज़