video: और मौत छू कर चली गयी इस लड़की को...

लोकल ट्रेन से गिर कर मौत होने की घटना मुंबईकरों के लिए कोई नई बात नहीं है। ऐसे बहुत कम स्थितियां ही देखने को मिलती है जब कोई सही सलामत लोकल ट्रेन से गिर कर बच गया हो, इसी तरह की एक और घटना सामने आई है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की लोकल ट्रेन से सफर कर रही है, लड़की ट्रेन की गेट पर खड़ी है, अचानक वह गिर जाती है लेकिन उसके बगल वाला यात्री उसे बचा लेता है।

क्या है वीडियो में?

बताया जाता है कि घटना सोमवार दोपहर सेंट्रल रेलवे की है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का और एक लड़की ट्रेन के गेट पर खड़े हैं। ट्रेन काफी तेज गति से चल रही है। तेज हवा के कारण लड़की का दुप्पटा उड़ने लगता है जिसे लड़की कुछ बेपरवाह तरीके से उतारकर अपने दूसरे हाथों में रखने लगती है। और वह गेट से कुछ अधिक बाहर आकर देखने लगती है। उसी दौरान बगल वाली ट्रैक पर एक दूसरी ट्रेन जाती हुई दिखाई देती है, जिसके आवाज से लड़की का संतुलन बिगड़ जाता है और उसका हाथ छूट जाता है और वह नीचे गिर जाती है। लेकिन लड़की के बगल खड़े एक शख्स ने फुर्ती से लड़की का बाल पकड़ कर उसे ऊपर खींच लेता है। इस तरह से लड़की की जान बच जाती है। 

यह घटना सोमवार दोपहर को उस समय घटी जब ट्रेन घाटकोपर और विक्रोली स्टेशन के बीच सरपट दौड़ रही थी। हालांकी इस हादसे में लड़की की जान तो बच गई , लेकिन उसे हल्की चोंटे आई। लड़की का नाम पूजा भोसले है और वह ठाणे के दिवा की रहने वाली है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़