अभिनेता सयाजी शिंदे पर मधुमक्खियों का हमला

अभिनेता सयाजी शिंदे अपने अभिनय के अलावा अपने सामाजिक कार्यों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। हमेशा पर्यावरण संरक्षण के लिए काम करने वाले सयाजी शिंदे अपने काम के चलते फैन्स के बीच चर्चा में रहते हैं।  सयाजी शिंदे पर मधुमक्खियों ने उस समय हमला कर दिया जब वे पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर दोबारा पेड़ लगाने के लिए रुके। (Bees attack actor Sayaji Shinde) 

सयाजी शिंदे फिलहाल ठीक हैं। इस घटना में सयाजी शिंदे को कोई चोट नहीं आई थी अभिनेता और वृक्ष प्रेमी सयाजी शिंदे ने अपनी संस्था सह्याद्री देवराय के माध्यम से कई पेड़ लगाए हैं। सयाजी शिंदे लोगों को पेड़ लगाने का संदेश देते हैं।

अभिनेता सयाजी शिंदे और फिल्म लेखक अरविंद जगताप ने कुछ साल पहले एक पहल की घोषणा की थी। राज्य भर में बहुत पुराने पेड़ों के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए सह्याद्री देवराय द्वारा दो मोबाइल नंबर दिए गए थे

सयाजी शिंदे की आने वाली फिल्में

सयाजी शिंदे फिल्म 'घर, बंधुक, बिरयानी' के जरिए दर्शकों से रूबरू होने जा रहे हैं। इस फिल्म में सयाजी शिंदे के साथ नागराज मंजुले, आकाश तोसर भी प्रमुख भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन नागराज और हेमंत आवताडे ने किया है। सयाजी शिंदे की आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-  सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन

अगली खबर
अन्य न्यूज़