बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियो मे रहनेवाली उर्फी जावेद ( urfi javed)  के खिलाफ  भाजपा महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ  ( chitra wagh)  ने मुंबई की सड़कों पर अपने शरीर का प्रदर्शन करने के लिए उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मुंबई की सड़कों पर अपने शरीर का प्रदर्शन करने के लिए उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  

चित्रा ने अपने पत्र में उर्फी के शरीर के सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा, "कोई सोच भी नहीं सकता था कि संविधान द्वारा दिया गया आचरण का अधिकार, विचार की स्वतंत्रता इस तरह के विध्वंसक रवैये में प्रकट होगी।" उन्होंने यह भी कहा, "अगर वह अपने शरीर का प्रदर्शन करना चाहती हैं, तो उन्हें इसे चार दीवारों के पीछे करना होगा, लेकिन अभिनेत्री को यह नहीं पता होगा कि वह समाज के विकृत रवैये को हवा दे रही है।" 

उर्फी जावेद ने भी दिया जवाब 

नेता चित्रा वाघ की शिकायत का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ बाते भी लिखी।  उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा की  "मुझे ट्रायल या बकवास भी नहीं चाहिए, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की संपत्ति का खुलासा करते हैं तो मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं। दुनिया को बताएं कि एक राजनेता कितना और कहां से कमाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे नए साल की शुरुआत एक अन्य राजनेता की एक और पुलिस शिकायत के साथ हुई! बस असली काम नहीं है इन राजनेताओं के पास? क्या ये राजनेता, वकील गूंगे हैं? वास्तव में संविधान में ऐसा कोई लेख नहीं है जिसे मुझे  म जेल भेजा जा सके,  जब तक मेरे निपल्स और मेरी योनि नहीं दिखाई देती, आप मुझे जेल नहीं भेज सकते,  ये लोग केवल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं"

यह भी पढ़ेउर्फी जावेद को बलात्कार और मारने की धमकी

अगली खबर
अन्य न्यूज़