साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने किया सुसाइड का प्रयास,अस्पताल में हुईं भर्ती

तमिल (Tamil Industry) एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijaylakshmi) द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की गई है। उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।  विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि यह उनका आखिरी वीडियो है क्योंकि उन्होंने कुछ टेबलेट्स खाए हैं और वे आत्महत्या करने जा रही हैं। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है।

एक्ट्रेस ने फेसबुक वीडियो में कहा, यह मेरा आखिरी वीडियो है। पिछले 4 महीनों में सीमन और उनके पार्टी के लोगों के चलते मैं काफी परेशान हो गई हूं। अपने परिवार के लिए जीना की मैंने पूरी कोशिश की है। हरी नाडर द्वारा मीडिया में मुझे शर्मिंदा किया गया। कुछ देर में मेरा बीपी घट जाएगा और मैं मर जाउंगी। मेरी मां और बहन का ख्याल रखना और हरी नाडर-सीमन के फैंस को छोड़ना मत।

यह भी पढ़ें:दशरथ मांझी का परिवार पाई पाई को हुआ मोहताज, सोनू सूद करेंगे मदद

इसी के साथ विजयलक्ष्मी ने कहा कि उनकी मौत से लोगों की आंखें खुलेंगी और अपने फैंस से गुजारिश करते हुए कहा कि वो सीमन और हरी नाडर के फैंस को बचने न दें।

विजयलक्ष्मी फ्रेंड्स, Boss Engira Bhaskaran and Meesaya Murukku जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनके स्वास्थ को लेकर जानकारी आना अभी बाकी है।

बीते महीने में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या कर ली थी। उनके चाहने वाले आज भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसे देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Review: जिंदगी जीने की नई चाह जगाती है सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म

अगली खबर
अन्य न्यूज़