तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर की शिकायत महिला आयोग से की

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर की पुलिस में शिकायत करने के बाद अब महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में नाना पाटेकर के अलावा गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के नाम हैं जबकि सम्पत्ति की तोड़-फोड़ और धमकी देने के लिए एमएनएस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी CRPC की धारा 154 के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है शिकायती लेटर में?

इस शिकायती लेटर सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। इस लेटर में तनुश्री ने साल 2008 में उनके साथ हुई पूरी घटना का ब्योरा दिया है। उन्होंने इस लेटर में विस्तार से लिखते हुए बताया है कि उस वक़्त उन्होंने पुलिस के कहने पर शिकायत तो दर्ज करा दी, लेकिन पुलिस को जिस तरह का एक्शन लेना था उसने वैसा नहीं लिया। इसके अलावा इस शिकायत को मराठी में लिखा गया था, जो  कि उन्हें और उन्हें पिता को मराठी नहीं आती थी।

नाना की सफाई 

अब इस मामले में महिला आयोग क्या कदम उठाता है इसपर सबकी नजरें रहेंगी। इसके पहले नाना की तरफ से सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस रखी गयी थी जिसे बाद में कैंसिल कर दिया गया लेकिन नाना ने मीडिया से एक मिनट के बातचीत में कहा कि उन्हें उनके वकील ने मीडिया से बात करने के लिए मना किया है, साथ ही नाना ने यह भी कहा कि इस आरोपों का जवाब वे एक साल पहले ही दे दिए थे, जो गलत है वो गलत है।

पढ़ें: नाना पाटेकर ने तनुश्री विवाद में तोड़ी चुप्पी, कहा- बोल नहीं सकता

अगली खबर
अन्य न्यूज़