राज्यपाल ने भी सोनू सूद के काम की तारीफ की, फ़ोन कर किया अभिनंदन

पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में प्रवासी श्रमिकों के मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। सोनू सूद लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने का काम कर रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अभिनेता सोनू सूद को उनके द्वारा किये जा रहे काम के लिए उनका अभिनंदन किया हैं।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू सूद को फोनकर उनका अभिनंदन किया और उनके द्वारा किये जा रहे कामो की सराहना की। 

सोनू सूद कोरोना काल की इस संकट घड़ी में मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदो की हर तरीके से मदद कर रहे हैं। वह बीते कई दिनों से प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर पहुंचाने के लिए भी जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। अब उन्होंने लोगों की मदद के लिए टोल फ्री नंबर और वाट्सएप नंबर भी जारी किया है। 

सोनू सूद ने टोल फ्री नंबर के साथ ही साथ वाट्सएप नंबर भी जारी किया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। ट्वीट में सोनू ने लिखा था, 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहां हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।'

अगली खबर
अन्य न्यूज़