महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 37 हुई

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या दिन बा दिन बढ़ती जा रही है।  सोमवार को 4 ताजा मामले सामने आने के साथ ही राज्य में COVID19 के पीड़ितों की संख्या 37 पहुंच गई है। इनमें से 3 केस मुंबई और 1 नवी मुंबई का है। वहीं, राज्य सरकार पहले ही कोरोना से निपटने के लिए एहतियात के तौर पर कदम उठा रही है। आपको बता दे की अभी तक भारत में 110 कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या सामने आई है जिसमें से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र से है। महाराष्ट्र में 37 मरीजों को कोरोना से प्रभावित पाया गया है।  

किस जगह पर कितने मरीज

महाराष्ट्र में पुणे सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है।  पुणे में  कोरोना वायरस के 16 मरीज सामने आए है। मुंबई में 8,नागपूर में 4,यवतमाल में  2,नवी मुंबई में 3,ठाणे  में 1 कल्याण में 1,अहमदनगर में 1और औरंगाबाद में  1 मामला सामने आया है।  

महाराष्ट्र में कोरोना के सर्वाधिक  मरीज पाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर हालात की जानकारी ली। बताया गया है कि प्रधानमंदेश में कोरोना वायरस के 110 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक 15 राज्यों में कोरोना दस्तक दे चुका है। भुवनेश्वर के भी एक शख्स को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री इटली की है। इस तरह ओडिशा में कोरोना का पहला मामला सामने आया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़