पावनधाम कोवीड केअर सेंटर को लेकर शिवसेना और बीजेपी आमने सामने

कोरोना महामारी (Coronavirus)  के समय में मरीजों को बेड, उपचार, ऑक्सिजन (Oxygen) के लिए अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । हालांकि इस बीच राज्य में  राजनीतिक पार्टियों के बीच राजनीति भी जम कर हो रही है। जहाँ एक ओर महाविकास आघाडी सरकार अपने कामों को गिना रही है तो वही दूसरी ओर बीजेपी लगातार राज्य सरकार पर निशाना साधने के एक भी मौका नही छोड़ रही है। कांदिवली के पावनधाम कोविड सेंटर को लेकर अब शिवसेना बीजेपी फिर से एक बार फिर आमने सामने है। 

कांदिवली पश्चिम के महावीर नगर के पावन धाम जैन उपाश्रय का कोविड केअर सेंटर में  रूपांतर किया गया है। इस कोविड सेंटर को सामाजिक संस्थओं द्वारा चलाया बजा रहा है। अब तक इस कोविड सेंटर से लगभग एक हजार के करीब कोरोना मरीज  ठीक होकर  अपने घर को लौटे हैं।  हालांकि मंगलवार दिनांक 25 मई को आर/उत्तर एवम् आर/मध्य प्रभाग समिती की वरच्युल बैठकमें वॉर्ड क्रमांक 12 की शिवसेना नगरसेविका गीता सिंघल ने मुद्दा उठाया की पावन धाम कोविड सेंटर  पूर्ण  परवानगी के बिना चलाया जा रहा है। और यह सेंटर मुफ्त चलाना चाहिए। ईस  मुद्दे को शिवसेना नगरसेविका वॉर्ड क्रमांक 18 संध्या दोशी ने अपना समर्थन देते हुए आरोप लगा दिया की पावन धाम कोविड केयर सेंटर की आवश्यक अनुमति नहीं है। 

शिवसेना नगरसेवकों के आरोप लगाते ही बीजेपी नगरसेवकों ने इसपर पलटवार किया। भाजप वॉर्ड 8 के नगरसेवक हरीश छेडा और  वॉर्ड 2 के नगरसेवक जगदीश ओझा ने जोरदार विरोध व्यक्त किया। हरीश छेडा ने कहा की समय पर  उपचार और वह भी  उत्तम डॉकटर, वैधकिय सुविधा और उत्तम वातावरण उपलब्ध होने के कारण कोरोना मरीज खुशी खुशी मामूली शुल्क भर रहे हैं। किसी भी जाति भेदभाव के बिना यह सेंटर सभी के पिए खुला है ऐसे में मात्र  द्वेष ईर्ष्या भाव से राजकारण कर मुद्दा उथाना निंदनीय है।   नगरसेवक हरीश छेडा  एवम् वार्ड क्रमांक 2 के नगरसेवक जगदीश ओझा ने कहा की  मनपा, फायर ब्रिगेड पर्यंत सर्व परवानगी  मिलने के पश्चात ही पावन धाम कोविड केअर सेंटर पुनः आरंभ किया गया है ।

यह भी पढ़े- विधायक आवास बनवाने की जगह कोविड मृतकों के परिजनों को दें पैसे- बाला नंदगांवकर

अगली खबर
अन्य न्यूज़