कोलाबा ट्रांजिट कैंप के 91 परिवारों को मिलेगा घर

कुलाबा ट्रांजिट कैंप , कफ परेड पुलिस स्टेशन के सामने तैयार किये गए गृहप्रकल्प के भूमिपूजन का कार्य शिवसेना नेता और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के हाथों किया गया। इस कार्य में पहले चरण में 6 इमारतो को तोड़ा जाएगा। चालीस साल पहले जर्जर इमारतों में रहनेवाले रहिवासियों को कुलाबा ट्रांजिट कैंप में शिफ्ट किया गया था।

लेकिन पिछलें चालीस सालों से इस कैंप की हालत काफी खराब हो गई थी। इन कैंप में रहनेवाले लोग अपने जान को खतरे में डालकर इस कैंप में रहते थे। शिवसेना की ओर से अब इन कैप में रहनेवाले लोगों के लिए एक नया प्रकल्प शुरु होने जा रहा है। मुंबई इमारत दुरुस्ती और पुनर्रचना मंडल के सभापती विनोद घोसालकर और दक्षिण मुंबई के शिवसेना विभागप्रमुख पांडुरंग सकपाल के कोशिशों से अब यह कार्य शुरु होने जा रहा है।

इस प्रकल्प के भूमिपूजन कार्यक्रम में उद्योग मंत्री सुभाष देसाई, आवास मंत्री प्रकाश मेहता, म्हाडा के अध्यक्ष उदय सामंत, मुंबई के महापौर विश्वनाथ महाडेश्वर, मुंबई म्हाडा के अध्यक्ष मधु चव्हाण, आवास राज्य मंत्री रवींद्र वायकर, सांसद अरविंद सावंत, शिवसेना सचिव और एमपी अनिल देसाई और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े- एमएमआरडीए को 2019-20 के लिए मिले 16, 909 करोड़ रुपये

अगली खबर
अन्य न्यूज़