मुंबई - आदित्य ठाकरे ने लोअर परेल के डीलाइड रोड ब्रिज का उद्घाटन किया

शिवसेना (UBT) विधायक आदित्य ठाकरे ने मुंबई के पूर्व महापौरों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गुरुवार देर रात लोअर परेल में डीलाइड रोड ब्रिज के दूसरे कैरिजवे का उद्घाटन किया।  यह कार्रवाई शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्य तिथि की पूर्व संध्या पर हुई। इस मौके पर आदित्य ठाकरे के साथ साथ  पूर्व महापौर किशोरी पेडनेकर और स्नेहल अंबेकर के साथ-साथ वर्ली के पूर्व विधायक सचिन अहीर और सुनील शिंदे सहित पार्टी नेता भी मौजूद थे।(Aaditya Thackeray Inaugurates Lower Parel's Delisle Road Bridge)

आधिकारिक उद्घाटन में देरी पर निराशा व्यक्त करते हुए,आदित्य ठाकरे ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, “डीलाइड रोड ब्रिज का उद्घाटन, खोके सरकार के वीआईपी नहीं चाहिए, जनता परेशान है...''

जुलाई 2018 में, आईआईटी-बी की रिपोर्ट में इसे असुरक्षित घोषित करने के बाद पुल को बंद कर दिया गया था। नए पुल की समय सीमा को कई बार संशोधित किया गया। 1 जून को, गणपतराव कदम मार्ग को एन एम जोशी मार्ग से जोड़ने वाले पुल की एक भुजा को यातायात के लिए खोल दिया गया था। 17 सितंबर को गणेश चतुर्थी से पहले एक रणनीतिक कदम में, बीएमसी ने लोअर परेल को करी रोड से जोड़ने वाले पुल की दूसरी भुजा का एक हिस्सा खोल दिया। पुल का निर्माण पूरी तरह से पूरा होने के बावजूद, बीएमसी अधिकारी दूसरे कैरिजवे की आधिकारिक उद्घाटन तिथि के बारे में अनिच्छुक रहे।

यह भी पढ़े-  दादर- शिवतीर्थ पर आपस में भिड़े शिंदे और ठाकरे गुट के कार्यकर्ता

अगली खबर
अन्य न्यूज़