आम आदमी पार्टी लड़ेगी मुंबई बीएमसी चुनाव

आम आदमी पार्टी (आप) महाराष्ट्र में चुनावी राजनीति में उतरने की तैयारी कर रही है।  आप पार्टी ने घोषणा की है कि वे मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC ELECTION ) चुनाव लड़ेंगे। 

यह फैसला गुजरात चुनावों में पार्टी की भागीदारी और हाल ही में संपन्न दिल्ली नगर निगम चुनावों में जीत की पृष्ठभूमि में आया है।

आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव और पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रभारी गोपाल इटालिया ने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल मुंबईकरों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रहा है.  उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "वे (सभी राजनीतिक दल) विफल हो गए हैं और अब लोगों के पास आम आदमी पार्टी के रूप में एक विकल्प है।"

इटालिया ने कहा कि आप एक पूर्ण संगठन स्थापित करेगी और महाराष्ट्र में आगामी सभी चुनाव लड़ेगी। इटालिया ने कहा की" महाराष्ट्र के लोगों ने सभी राजनीतिक दलों को आजमाया और परखा है, जिन्होंने उन्हें बुरी तरह से विफल कर दिया है और केवल सरकारी खजाने को लूटा है। अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में, महाराष्ट्र में एक पूर्ण पार्टी संगठन की स्थापना की जाएगी और हम सभी चुनाव लड़ेंगे।"  राज्य में बड़े और छोटे चुनाव पूरी ताकत के साथ, ”।

आप की मुंबई इकाई की प्रमुख प्रीति शर्मा मेनन ने कहा कि आप बीएमसी चुनाव अपनी पूरी ताकत और धैर्य के साथ लड़ेगी।  मेनन ने कहा, आम आदमी पार्टी सिर्फ विकल्प नहीं बल्कि समाधान है। "हम अपनी पूरी ताकत से बीएमसी चुनाव लड़ेंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और सफाई हमारे प्रमुख मुद्दे होंगे। वर्तमान में भाजपा की ईडी (एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस) सरकार केवल निविदाएं जारी कर रही है और थोक लूट में लिप्त है।"  

अगली खबर
अन्य न्यूज़